Header Ads Widget

शुभमन गिल की जगह लेंगे पृथ्वी शॉ? वसीम जाफर ने इस पर शेयर किया मजेदार मीम

 भारत बनाम इंग्लैंड 2021: शुभमन गिल की जगह लेंगे पृथ्वी शॉ? वसीम जाफर ने इस पर शेयर किया मजेदार मीम

पृथ्वी शॉ वर्तमान में श्रीलंका में सीमित ओवरों की टीम के साथ हैं जो 13 जुलाई से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों में हिस्सा लेंगे। गिल इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से लगभग निश्चित रूप से बाहर हैं पिंडली का तनाव फ्रैक्चर।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर अपने विचारों के बारे में स्पष्ट हैं, खासकर जब सोशल मीडिया की बात आती है। जाफर, जो पंजाब किंग्स (PBKS) के साथ बल्लेबाजी कोच भी हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने अद्भुत मीम्स के लिए जाने जाते हैं। मुंबई के पूर्व बल्लेबाज ने एक और मुंबईकर - पृथ्वी शॉ के बारे में अपने विचार साझा करने में ज्यादा समय नहीं गंवाया - जब यह खबर सामने आई कि युवा सलामी बल्लेबाज इंग्लैंड दौरे पर शुभमन गिल की जगह ले सकते हैं।


शॉ फिलहाल सीमित ओवरों की टीम के साथ श्रीलंका में हैं जो 13 जुलाई से शुरू होने वाले तीन वनडे और तीन टी20 मैचों में हिस्सा लेंगी। गिल तनाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से लगभग निश्चित तौर पर बाहर हो गए हैं पिंडली का फ्रैक्चर।

दिग्गज अभिनेता अजय देवगन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म से प्रेरणा लेते हुए, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने एक उल्लसित मेम साझा किया जो जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। जाफर ने ट्विटर पर बॉलीवुड मीम शेयर करते हुए लिखा, 'गो वेल @PrithviShaw #SLvIND #ENGvIND'।



जाफर तब से इंटरनेट सनसनी बन गए हैं जब से टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मजेदार मीम्स साझा करना और धूर्तता से कटाक्ष करना शुरू किया।

समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा दायर एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि शॉ और देवदत्त पडिक्कल इंग्लैंड में टीम इंडिया टीम में शामिल हों। गिल को शिन स्प्लिंट्स के साथ इंग्लैंड में पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, टीम के प्रशासनिक प्रबंधक ने चयनकर्ताओं के अध्यक्ष चेतन शर्मा को एक ई-मेल अनुरोध भेजा था जिसमें दो और सलामी बल्लेबाजों को इंग्लैंड भेजने के लिए कहा गया था। टीम इंडिया 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच खेलेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ